Search

Account has been logged in with a newer version| 200% Working Solution

आज हम बात करने वाले हैं Pubg Mobile Account की एक ऐसे Issue के बारे में जो कुछ वक्त से Pubg Players को परेशान कर रहा है। 

मैंने इसके बारे में बहुत ढूंढा लेकिन कोई हल नही निकल पा रहा था। और Youtube पर जो Videos थी उनमें आधी अधूरी ही जानकारी थी। 


Finally अब हमें इसका solution मिल गया था तो ऐसा कैसे होता कि मैं आपसे यह share न करता ।


अगर आपको भी "Account has been logged in with a newer version" वाली problem show कर रहा है तो आप बिलकुल सही जगह पर हैं। और मैं आपको इसका solution देकर ही भेजूंगा। क्योंकि इसका 200% काम करने वाला Method मैं आपके साथ share करने वाला हूँ। 


Why This Happen?

सबसे पहले मैं आपका doubt clear कर दूं कि यह होता क्यों है? इसका simple सा जवाब यह है कि यह एक  तरह का "Pubg Bug" है जो कभी भी किसी को भी परेशान कर सकता है।


कुछ लोग इसको Account Ban होना बताते हैं पर ऐसा कुछ नही है। जैसा कि मैंने ऊपर बताया कि सिर्फ एक PUBG MOBILE BUG है या कोई Glitch


और इसमें होता यह है कि Pubg Mobile User को यह logout page पर ले जाता है, या जब कोई Pubg Mobile Open करता है तो उसके सामने  "Account has been logged in with a newer version" 👈 इस तरह का Error Show करने लगता है।


What You Need To Fix This Isuue?

चलिये अब बात करते हैं कि इस issue को कैसे fix करना है। और इसके लिए आपको किन-किन apps की ज़रूरत पड़ेगी। और इसकर बाद हम जानेंगे कि इसे कैसे करना है।


1. DNS CHANGER: यह app एक बहुत ही powerful app है जिसके कईं फायदे हैं। जिनके बारे में  हम फिर कभी  बात करेंगे। इस app को Play Store से आसानी से downlaod कर सकते हैं👇



Mt Manager: यह app आपको Play Store पर तो नही मिलेगी पर आप इसे direct यहाँ से download कर सकते हैं। Download Here👉 Mt Manager 


दोनों apps डाउनलोड करने के बाद अब आपको Mt Manager Open करना है। Android के folder में जाना है Data Choose करना है अब सबसे नीचे Scroll करके जाएं और थोड़ा ऊपर को जाएं और "com.tencent.ig" नाम का फोल्डर ढूंढें। इसपर tap कीजिये।


फिर Files में जाएं अब UE4Game को open कीजिये इसके बाद ShadowTrackerExtra folder में जाएं इसमें भी ShadowTrackerExtra folder में जाएं। 


इसके बाद आपको 3 फोल्डर नज़र आएंगे उनमें आपको "Saved" folder में जाना है अब आपके सामने Pubg की सारी फाइलें आ जाएंगी। 


अब आपको करना यह है कि ऊपर से नीचे की तरफ तीसरे नंबर की फ़ाइल है जिसका नाम "LightData" इस फ़ाइल को hold करना है delete का option आ जायेगा इसे आपको यहां से delete कर देना है। 


अब आपको "Paks" folder में जाना है। और जब आप थोड़ा नीचे को scroll करेंगे तो ध्यान से देखिए आपको एक फ़ाइल नज़र आएगी


जिसका नाम "game_patch_1.2.0.14750.pak" है इस फ़ाइल को hold कीजिये Copy का एक option आ जायेगा यहां से copy कर लीजिए। 


Copy करने के बाद यह फ़ाइल Mt Manager की दूसरी दिख रही लिस्ट में नीचे की तरफ चली जायेगी। वहाँ से आपको इस फ़ाइल को hold करना है और "rename" कर देना है। 


Rename में आपको"game_patch_1.2.0.14750.pak" की जगह आखिर के जो 5 नंबर हैं। "14750" इसे 5 बार 99999 से बदल देना है ठीक इस तरह👉 


"game_patch_1.2.0.99999.pak" यह करने के बाद आप इस फ़ाइल को save करेंगे। इसके बाद इस file को एक बार फिर से hold कीजिये और इसे Move कर दीजिए। 


अब समझ लीजिये की आपका 80% काम पूरा हो चुका है । 


यह करने के बाद एक बार Back Button Press कीजिये। और सबसे नीचे की और  "SrcVersion.ini" नाम की एक फ़ाइल है जब आप उसपर tap करेंगे तो यह फ़ाइल खुल जाएगी। 


यहाँ आपको " srcversion=1.2.0.14750" इस फ़ाइल में last के जो पांच digit हैं 14750 इनको 99999 से replace कर देना है ठीक इस तरह👉 srcversion=1.2.0.9999" इसे बाद इस file को save कीजिये। 


और इसके बाद सारा back कर दीजिए सब apps को recent से हटा दीजिए। और इसके बाद आपको direct Pubg नही open करना है बल्कि इससे पहले Dns Changer को Connect कीजिये IP Version 4/6 को ज़रूर select कर लेना। 


जब Successfully Connect हो जाए तो back आइए। और अब आप अपना Pubg Acocunt Successfully Login कर पाएंगे। अगर आपको सही से समझ नही आया तो मैंने इसपर एक वीडियो बनाया हुआ है। 


इसे Step by Step समझने के लिए नीचे दिए गए वीडियो पर जाएं👇👇

Post a comment

0 Comments